Questions › regarding house work continue/stop.

regarding house work continue/stop.

 viju kahar on Jul 19, 2019
contractor ke duvara paisa lekar kam rok dena or paiso ki demand karne par, agriment ke according quality ka material use nahi karna. kam ke according usse mujhe jo paisa niklata hai vo return chahiye. yadi me consumer complaint contractor par karta hu to mujhe kya aapne house ka kam stop rakhna hoga? ya fir me dusare karigar se kam contineu rakh sakta hu.
Answers Building Developers

Post your Answer


    Recently Discussed

    (0 minutes ago)
    no one is responding (game zone error)
    (1 minutes ago)
    Refund not done
    (28 minutes ago)
    mismatch name given in pf transfer doc to pf orgarnisation
    (40 minutes ago)
    The Silvertech Solution
    fraud call from company and threaten me for legal action
    (44 minutes ago)
    Clothing Heart
    product delivered is not what I ordered